ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण का समापन उत्कृष्ट खिलाड़ियों ने बटोरे इनाम

दुर्ग। खेलगांव पुरई में खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा नवीन खो - खो क्लब द्वारा आयोजित ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण में अनेक खिलाडिय़ों की प्रतिभा निखर कर सामने आई है। ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण का हुआ समापन के दौरान इन उत्कृष्ट खिलाडिय़ों ने खूब इनाम बटोरे उनकी प्रतिभा से प्रभावित होकर क्लब के पदाधिकारियों, प्रशिक्षकों ने उन्हें अपनी ओर से आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए।

इन्हें तराशने वाले क्लब के मुख्य प्रशिक्षक मोती लाल साहू, उमेश निर्मलकर, योगेन्द्र यादव, सनत साहू, एनआईएस कोच केसरी नंदन साहू एवं टिकेन्द्र कुमार का कहना है  कि प्रशिक्षण में ग्रामीण क्षेत्र के अनेक खेल प्रतिभा उभर कर सामने आए हैं प्रशिक्षण के बाद उन्होंने जिस तरह से प्रदर्शन किया है वह तारीफ के काबिल है इन खिलाडिय़ों में काफी संभावनाएं है इसमें आसपास क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक ग्रामों के 80 खिलाडिय़ों ने भाग लिया इसमें ग्राम पुरई के अलावा खोपली, करगाडीह, उतई, खम्हरिया, पाऊवारा, नेवई, उमरपोटी आदि ग्रामों के खिलाड़ी है ये सभी नए है इनमें राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय खेलो में प्रतिनिधित्व करने की क्षमता पिछले सत्र में क्लब के 40 खिलाडिय़ों ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व किया इस सत्र में भी काफी उम्मीद है

ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर के समापन  क्लब के अध्यक्ष मनबोध साहू जी मुख्य प्रशिक्षण मोतीलाल साहू क्लब के वरिष्ठ खिलाड़ी से लेखराम साहू उच्च वर्ग शिक्षक एवं ढालेश साहू  आर्मी जवान के आतिथ्य में हुआ जिसमें सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

साथ ही उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को भी टी शर्ट, पीटी शू और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया वहीं सभी प्रशिक्षकों का भी टी शर्ट से सम्मान किया गया।


Post a Comment

0 Comments