प्रोफेसर ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर रेंजर पत्नी को पीटा


बिलासपुर। बिलासपुर जिले में कॉलेज के प्रोफेसर ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। रेंजर पत्नी का आरोप है कि प्रोफेसर पति उसे और बच्चों को छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता है। वहीं युवती का कहना है कि, यह मेरे चरित्र को बदनाम करने की साजिश है। पूरा मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, करगीरोड कोटा रेस्ट हाउस के पास रहने वाली चंद्राणी बंदे वन विकास निगम में रेंजर के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पोस्टिंग बेलगहना में परियोजना परिक्षेत्र अधिकारी के पद पर हुई है। वो कोटा से बेलगहना जाना-आना करती हैं। दो दिन पहले वो देर शाम करीब 7.50 बजे ऑफिस से लौट रहीं थीं। तभी कोटा के अंडर ब्रिज के पास अपने पति की कार को देखी।

जब वो अपनी कार रोककर उसके पास गई, तब कार से युवती उतरीं। उसने गाली गलौज करते हुए कहा कि आ हम तेरा ही इंतजार कर रहे थे। इतना कहते ही कार के बाहर खड़े पति दिलीप ने पत्नी को पीछे से पकड़ लिया। वहीं, सुरभि पांडेय उनका बाल पकड़कर हाथ मरोड़ा और थप्पड़ मारने लगी।

इस दौरान पति दिलीप ने गर्दन पकड़ कर उनकी पिटाई की। इस मामले की शिकायत रेंजर ने कोटा थाने में की है। जिस पर पुलिस ने प्रोफेसर और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रेंजर इंद्राणी बंदे की शादी कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. दिलीप कुमार के साथ हुई है। उनकी पोस्टिंग भी बिलासपुर जिले के कॉलेज में है। शादी के बाद उनके बच्चे भी है। कुछ साल बाद ही पति-पत्नी के रिश्तों में दरार आ गई। आरोप है कि प्रोफेसर ने अपने कॉलेज में पढ़ने वाली एक युवती को गर्लफ्रेंड बना लिया है। प्रोफेसर अब अपनी पत्नी बच्चों को छोड़कर कुछ समय से गर्लफ्रेंड के साथ ही रहता है।


Post a Comment

0 Comments