बीजापुर में गड्ढे में डूबने से 2 मासूमों की मौत

बीजापुर।  जिले के ग्राम दुगोली के बीचपारा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां दो मासूम बच्चे खेलते-खेलते डबरी (छोटी जलाशय) में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया, वहीं पीड़ित परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, यह घटना मंगलवार को उस समय हुई जब पदमा तेलम (6 वर्ष) और रंजना तेलम (6 वर्ष) को उनके परिजन खेत में काम के दौरान साथ लेकर गए थे। दोनों बच्चों के पिता, लखमू तेलम और रंजित तेलम, खेती के काम में व्यस्त थे और इस दौरान बच्चे खेत के पास खेल रहे थे। परिजनों की व्यस्तता के चलते, दोनों बच्चे खेलते-खेलते खेत के नजदीक स्थित डबरी (छोटी जलाशय) के पास पहुंच गए। इसी दौरान, बच्चों का पैर फिसल गया और वे डबरी में गिर गए।

बच्चों की अनुपस्थिति का अहसास होने पर, परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। खेत और आसपास के इलाकों में खोजने के बाद, परिजन जब घर के पास पहुंचे तो उन्हें डबरी में दोनों बच्‍चे दिखे। घबराहट में उन्होंने तुरंत बच्चों को डबरी से निकाला और नजदीकी अस्पताल ले गए।

अस्पताल पहुंचने पर, डॉक्टरों ने बच्चों की जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही परिजन गहरे सदमे में डूब गए। इस दर्दनाक घटना ने पूरे गांव में मातम का माहौल पैदा कर दिया है।

घटना की सूचना मिलने पर, परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद उन्हें परिजनों को सौंपा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments