संपत्ति विवाद में 7 भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, ट्रैक्टर से कुचलकर 2 भाई को मार डाला

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के ग्राम बुधवारा में जमीन विवाद में 4 भाइयों ने मिलकर खेत में दो सगे भाइयों को लाठी डंडे से पीटा फिर ट्रैक्टर चढ़ाकर मार डाला।

मुंगेली एएसपी पंकज पटेल ने बताया कि बुधवारा निवासी तोरण पाटले के 7 बेटे क्रमश: भागबली पाटले, वकील पाटले, केजू पाटले, माखन पाटले, रामबलि पाटले, कौशल और नरेन्द्र है। इसमें भागबली और केजू पाटले में जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था। ये विवाद इतना बढ़ा कि केजू पाटले ने अपने ही भाइयों को मारने की साजिश रची। 25 अगस्त को भागबली पाटले और वकील पाटले खेत में काम कर रहे थे। दोनों भाई काम करने के बाद जैसे ही सड़क पर आए, इस दौरान जमीन विवाद में रंजिश रखने वाले चार भाई, उनकी पत्नियां और बेटे ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस के मुताबिक इस दौरान आरोपियों ने दोनों भाई भागबली पाटले और वकील पाटले पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। भागबली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वकील पाटले ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हमले में परिवार के कौशल पाटले और वकील पाटले की पत्नी संतोषी घायल हुए है, जिनका इलाज चल रहा है।


वारदात के बाद एएसपी पंकज पटेल, एसडीओपी एस.आर. घृतलहरे, कोतवाली प्रभारी तेजनाथ सिंह एवं फास्टपुर थाना प्रभारी कार्तिकेश्वर जांगड़े की टीम सक्रिय हुई। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गांव को सभी तरफ से घेर लिया और आरोपी केजूराम पाटले, चित्रलेखा पाटले, रजनी, मीनाक्षी पाटले और माखन के नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है। माखन पाटले, रामबलि पाटले, नरेन्द्र पाटले और एक महिला आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments