सीएम ने कहा- इस बार अच्छी बारिश हुई है, फसल भी अच्छी होगी

रायपुर। जशपुर जिले के ग्राम पंचायत तामासिंघा, बंदरचुआं और आश्रित ग्रामों के पंचों तथा ग्रामीणों को सीएम विष्णुदेव साय ने बताया कि कुनकुरी और आसपास पानी की समस्या रहती है। इसके लिए सिंचाई और पेयजल परियोजनाओं पर काम हो रहा है। आने वाले समय में सिंचाई के साथ अन्य समस्याएं भी दूर हो जाएगी। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों को सामुदायिक भवन के स्वीकृति की जानकारी दी। बच्चों के खेलकूद के लिए जरूरी अधोसंरचना उपलब्ध कराने की बात कही।


ग्रामीणों ने बताया गांव की कुछ समस्याएं भी रखीं। मुख्यमंत्री के गृह ग्राम बगिया के आसपास के गांवों से वार्षिक भ्रमण पर राजधानी पहुंचे थे। ग्रामीणों ने गांव लौटने से पूर्व यात्रा के अंतिम पड़ाव में मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सभी का हालचाल जाना और बारिश, खेती-किसानी सहित गांव से जुड़ी ढेर सारी बातें की।


इस मौके पर ग्राम तामासिंघा के सरपंच संकेत साय पैकरा भी मौजूद थे। सीएम ने कहा कि इस साल अच्छी बारिश हुई है। पैदावार भी अच्छी होगी। तामासिंघा और आसपास के ग्राम पंचायत के सभी पंच अपने परिजनों के साथ प्रतिवर्ष भ्रमण पर निकलते है। उन्होंने परिजनों के साथ इस वर्ष मां बम्लेश्वरी मंदिर डोंगरगढ़, मंत्रालय, शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम, जंगल सफारी, राम मंदिर और पुरखौती मुक्तांगन का भ्रमण किया। 

Post a Comment

0 Comments