कोरबा में खून से लथपथ मिली 12वीं की छात्रा

कोरबा। कोरबा के हरदी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छात्रा की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, उसके पिता ने अनहोनी होने की आशंका जताई है। हरदीबाजार थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि ग्रामीण इलाके की रहने वाली छात्रा रोजाना की तरह शुक्रवार को सुबह 10 बजे गांव के समीप स्कूल में पढ़ाई करने गई हुई थी।

छुट्टी होने के बाद भी काफी समय तक वह घर नहीं लौटी। ग्रामीणों ने उसे गांव के पास स्थित पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़ी हुई अवस्था में मिली। इसके बाद उसे हरदी बाजार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उसका आईसीयू में उपचार किया जा रहा है। छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत खराब थी, जिसे लेकर वह बिलासपुर गया हुआ था। शाम को घर लौटा, तब गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन कर जानकारी दी कि उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है, तब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।

Post a Comment

0 Comments