रायपुर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या:सुसाइड नोट में 2 लोगों का नाम

रायपुर। रायपुर में युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक का नाम प्रतीक (35) बताया जा रहा है, जो सरकारी कामों का ठेका लेता था। प्रतीक गायत्री नगर के ढेबर पिंक सिटी में रहता था। पुलिस को सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची और फॉरेंसिंक की टीम ने भी मौके पर पहुंची थी।

जांच के दौरान पुलिस को टीम को प्रतीक के घर से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें कई अधिकारियों के नाम भी शामिल होनी की बात सामने आ रही है। फिलहाल, खम्हारडीह थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।


प्रतीक ने सुसाइड नोट में खुदकुशी के लिए 2 लोगों को जिम्मेदार बताया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रतीक ने लंबा सुसाइड नोट लिखा था, लेकिन सुसाइड नोट का एक हिस्सा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए लिए भेज दिया है।


सुसाइड नोट का एक हिस्सा जो वायरल हो रहा है। उसमें लिखा है कि अब मुझे रात दिन धमकी दी जा रही है कि मैं सिटी छोड़ दूं। ना मुझे मेरे पैसे दिए जा रहे हैं। पार्थ और पल्लवी ने मेरे 23 लाख लिए हैं।


एक दिन रिद्धिमा और मोनिका मुझे घर में समझाने आए कि पैसे दे देंगे। लेकिन आज तक उन्होंने भी मेरे पैसे नहीं दिए हैं। अब मुझे कहते हैं कि तुझे आज नहीं तो कल मार देंगे, जो कर सकता है कर ले। फिर मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा। मुझे जीने नहीं दे रहे हैं। अक्सर मुझे रास्ते में रोक के धमकी देते हैं।


बहुत से पुलिस वाले भी शामिल हैं। इसलिए मैं इसकी कॉपी कई जगह बाय पोस्ट भेज चुका हूं। सारे डिपार्टमेंट में मुझे पता है, जो मेरी इंक्वायरी करेंगे, लेकिन वे एविडेंस छुपा देंगे। इसलिए इसकी कॉपी सब जगह सबके पास पहुंच जाएगी।


मेरे सुसाइड करने का कारण सिर्फ और सिर्फ पार्थ और पल्लवी है। मुझसे पैसे लिए और फिर मुझे धमकाना शुरू कर दिया। मुझे मारने की कोशिश की गई। मुझे पता चला कि पल्लवी और पार्थ का अफेयर चल रहा है।


मुझे यह बात तब पता चली जब मैंने दोनों को रात 3 बजे फॉर्म हाउस में गलत हरकत करते देखा। किसी को पता न चले इसलिए दोनों ने मेरी जान लेने की कोशिश की।

Post a Comment

0 Comments