मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, दबाव में किसी से गोपनीय जानकारी शेयर न करें


रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि साइबर ठगी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अलर्ट किया है। साइबर ठगी करने वाले लोग ठगी के शिकार व्यक्ति की पूरी कुंडली निकाल लेते हैं और फोन करके ऐसे बात करते हैं कि लोग उसे सच मान लेते हैं। आज साइबर ठगी के शिकार पढ़े-लिखे लोग भी हो रहे हैं।

हम‍ें इससे बचने की जरूरत है। सीएम ने प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद यह बात कही। दरअसल पीएम मोदी के ‘मन की बात’ की 115वीं कड़ी का प्रसारण मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूज्य कंधकोट भवन में आयोजित कार्यक्रम में सुना। साय ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा, जो अंग्रेजों से लड़ते-लड़ते शहीद हो गए, उनकी जयंती 15 नवंबर को आने वाली है।

यह भगवान बिरसा मुंडा की 150वीं जयंती है। प्रधानमंत्री ने भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजाति गौरव दिवस घोषित किया है। भगवान बिरसा मुंडा की जयंती हम लोग बड़े धूम धाम से मनाएंगे। यह कार्यक्रम हम शासकीय रूप से मनाएंगे और 15 नवंबर को भव्य कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर धरमलाल कौशिक, पुरंदर मिश्रा, संजय श्रीवास्तव, राम प्रताप सिंह, महेश गागड़ा, अमित चिमनानी, नरेश चंद्र गुप्ता आदि मौजूद थे।

उपचुनाव में भाजपा की जीत से छत्तीसगढ़ सरकार मजबूत होगी

साय ने कहा कि रायपुर दक्षिण की जनता लगातार आठ बार से भाजपा पर भरोसा कर रही है। बृजमोहन को लगातार आठ बार विधायक बनाया है। अग्रवाल अब सांसद के रूप में जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे, इसलिए रायपुर का विकास भी दुगनी गति से होगा। भाजपा ने सुनील सोनी को प्रत्याशी बनाया है।


Post a Comment

0 Comments